यस बैंक की जानलेवा खामोशी अब टूटने लगी है | Yes Bank ki Jaanleva khamoshi ab tootne lagi hai

जिस तरह से सागर की अत्यधिक खामोशी कई बार तूफान आने का पूर्व संकेत होता है, उसी तरह से इंडियन शेयर मार्केट में काफी समय से खामोश पड़े चर्चित स्टॉक्स यस बैंक का शेयर भी तूफान आने का संकेत दे रहा है। सेंसेक्स मार्केट शेयर बाजार में ऐसा महसूस हो रहा है की बहुत जल्दी ही हमें  यस बैंक के शेयर में एक अच्छा ब्रेकआउट देखने को मिलेगा । हैंडसम शेयर बाजार में यस बैंक का शेयर एक तुरुप का इक्का साबित होगा और   हलचल पैदा जरूर करेगा तथा यस बैंक का शेयर हमें राकेट की तरह आसमान में जाता हुआ दिखाई देगा। सेंसेक्स और निफ्टी शेयर बाजार  के कई दिग्गज  एक्सपर्ट का यह भी कहना है की हमें इसी वर्ष यस बैंक का शेयर ₹100 तक जाता हुआ दिखाई पड़ेगा, मगर हमारा यह मानना है की शेयर बाजार की भविष्यवाणी 2023 कोई भी नहींं कर सकता। केवल कुछ अनुमान ही लगाए जा सकते हैं, जिसमे से कुछ सही हो जाते तथा कुछ गलत साबित हो जाता है।   





यस बैंक के शेयर का ताजा हाल | yes bank share market

Share market india में आज हम अपनी साईट share market funda के माध्यम से   today share market news में सन सेक्स शेयर मार्केट का ताजा हाल बताएंगे तथा आज भारतीय शेयर बाजार सेंसेक्स तथा निफ्टी में इस बैंक के शेयर के बारे में विस्तार से बताएंगे।

भारतीय शेयर बाजार में Yes Bank के शेयर की प्रीवियस क्लोजिंग  ₹13.05 पर हुई थी। आज सेंसेक्स के खुलने के वक्त यस बैंक का शेयर ₹13.80 पैसे पर खुला और इसने ₹14.10  के हाई को टच किया तथा शेयर बाजार की क्लोजिंग के बाद वक्त यस बैंक का शेयर 1.92% की तेजी के साथ ₹13.30 पर बंद हुआ। 



Yes Bank के शेयर का 52 सप्ताह का लो Rs 11.10 है तथा हाई ₹20.75  है । आज के कारोबार के दौरान यस बैंक के शेयर का वॉल्यूम 25,29,16,364 रहा।

यस बैंक का मार्केट कैपिटल लगभग 32,697 करोड़ रुपए है।


भारतीय शेयर बाजार का ताजा हाल | Indian share bazaar ka taaja hal

Share MarketNews : आज भारतीय शेयर बाजार में थोड़ा उतार-चढ़ाव देखा गया और अंत में सेंसेक्स और निफ्टी लाल निशान में बंद हुए। भारतीय शेयर बाजार में कारोबार की समाप्ति के बाद सेंसेक्स 123.53 अंक गिरकर 52852.2 अंकों पर बंद हुआ। इसी प्रकार निफ़्टी 50 ,  31.60 अंक गिरकर 15824.40 अंकों पर बंद हुआ। निफ़्टी बैंक भी 84.70 अंक गिरकर 34949.70 अंकों पर बंद हुआ। निफ्टी मिडकैप हंड्रेड भी 10.95 अंक गिरकर 27573.80अंकों पर बंद हुआ।



यस बैंक के शेयर की भविष्यवाणी |  Yes Bank ke share ki bhavishyavani

वैसे तो शेयर बाजार की भविष्यवाणी कोई भी नहीं कर सकता केवल अनुमान ही लगाए जा सकते हैं फिर भी अपने व्यक्तिगत एवं स्वतंत्र अनुभव एवं स्वतंत्र विचार से आज हम यस बैंक के शेयर की भविष्यवाणी कर रहे हैं । यस बैंक के शेयर का भविष्य अत्यधिक उज्जवल है। आने वालेेे समय में हमें यह शेयर राकेट की तरह आसमान में जाता हुआ दिखाई देगा। हमारेे अपनेेेे विचार में जो निवेशक यस बैंक के शेयर में लॉन्ग टर्म नजरिए केेे साथ अपना निवेश बनाए रखेगा, वह अत्यधिक फायदा कमा जाएगा। आने वाले 2 वर्षों में हमें यस बैंक के शेयर का भाव 100 रुपए छूते हुए दिखाई देगा।हमारे अपने विचार में आने वाले समय में यस बैंक अपने निवेशको को झोलियाँ भर भर कर रिटर्न देगा ! पिछले काफी समय से हमे इस बैंक में अच्छी खबरे सुनने को मिल रही हैं । यस बैंक अपनी पुरानी सभी कड़वी यादे भुलाकर प्रगति के पथ पर चल पड़ा है और हमें यह आशा और विश्वास है की यह बैंक अपनी सफलता के नये मुकाम हासिल करेगा ।

No comments: